Ayurvedic Sehat King

now gain weight in 15 days
Sehat King Logo White
Ayurvedic capsule & powder
4.5/5
leaf-free-img.png

सेहत किंग के बारे में...

सेहत किंग, सेहत बनाने का एक आयुर्वेदिक फार्मूला है जिसके सेवन से आपकी भूख खुलेगी, बिगड़ा हुआ पाचन तंत्र ठीक होगा, नया खून बनेगा, सप्त धातुओं की कमी पूरी होगी और आपको मिलेगा नया जोश और भरपूर स्टेमिना. जिससे आपका वजन बढ़ेगा, सेहत बनेगी और देखते ही देखते कुछ ही दिनों में आप एक आकर्षक पर्सनैलिटी के मालिक बन जायेंगे. सेहत किंग का रिजल्ट आपको 15 से 20 दिन में मिलने लगता है, और इसका पूरा कोर्स 3 महीने का है, इसके अलावा सेहत किंग (प्रो) प्रोटीन जिम करने वालो के लिये बहुत ही लाभदायक व कारगर है.

सेहत बनाने का नम्बर

+91 9999 66 4344

leaf-free-img.png

Best Quality Products

Matter 1

10 आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से तैयार सेहत किंग आपको एक्टिव रखकर, शरीर में चुस्ती-स्फूति लाता है, आपका मनोबल व आत्मविश्वास बढ़ाता है और आपको कामयाबी की उन सभी मंजिलों तक पहंुचाता है जिसकी आप सिर्फ कल्पना करते हैं.

Free Shipping

(Across India)

Certified Organic

100% Guarantee

Huge Savings

At Lowest Price

Easy Returns

Money Back

leaf-free-img.png

आईये जानते हैं

सेहत किंग के गुण और फायदे​

सेहत किंग के बारे में
सेहत किंग वजन बढ़ाने का एक अचूक आयुर्वेदिक फार्मूला है जिसके लगातार सेवन से आपका पाचन तंत्र ठीक होता है और आपकी भूख बढ़ती है और वजन बढ़ता है और आप एक खूबसूरत पर्सनैलिटी के मालिक बन जाते हैं।

अब जानते है कि आखिर हमारा वजन किन कारणों से नहीं बढ़ता?
दोस्तों, वजन न बढ़ने की सबसे ज्यादा प्राॅबलम है आज का ये मशीनी युग। आज गांव हो या शहर सभी जगह कैमिकल युक्त खान-पान के कारण हमारा शरीर दिन-प्रतिदिन कमजोर होता जा रहा है, ना शरीर स्वस्थ है और ना तो खाना-पीना ठीक है। सबसे बड़ी समस्या तो ये है कि भूख ही नहीं लगती, तो शरीर बनेगा कहां से और जिनको भूख लगती भी है, उनका पाचन-तंत्र कमजोर होने के कारण खाने का पूरा रस नही निकलता और शरीर को नही लगता।

बढ़ा वजन घट क्यों जाता है?
हमारी संस्था में रोजाना ऐसे कई फोन आते हैं जो ये कहते है कि सर मैने किसी दूसरी संस्था से दवा खाई थी जब तक दवा खाई तब तक तो मैं सही रहा और जैसे ही मैने दवा छोड़ दी। फिर से मैं वैसा ही हो गया हूं जैसा पहले था, बल्कि पहले से भी मेरा 2-3 किलो वजन और कम हो गया।
तो दोस्तों, मैं आप सभी को कहना चाहूंगा कि आप भी ऐसे धोखेबाजों से सतर्क और सावधान रहें।
ये सभी आयुर्वेद के नाम पर दवा में कैमिकल, स्टाॅराइड वगैरह मिलाते हैं जिससे हमारे शरीर को नुकसान भी हो सकता है।

क्या करें कि वजन बढ़ जाये और बढ़ने के बाद घटे नहीं?
दुबलापन, पतलापन, कमजोरी जैसी समस्याओं के परमानेंट समाधान के लिये काहन आयुर्वेदा लेकर आये हैं एक अचूक हर्बल दवा सेहत किंग। सेहत किंग को प्योर, शुद्ध जड़ी-बूटियों से तैयार किया गया है और ये पूर्णतः शुद्ध व आयुर्वेदिक है।
आप सेहत किंग का पूरा कोर्स करें, जैसे ही आप सेहत किंग लेना शुरू करेंगे आपको 10-15 दिनों में ही अपने शरीर में खुद परिवर्तन दिखना शुरू हो जायेगा। जो लोग पहले आपके दुबलेपन को लेकर आपको चिढ़ाते थे, आप के ऊपर हंसते थे आपका मजाक उड़ाते थे, सेहत किंग का कोर्स लेने के बाद उन सभी की बोलती बंद हो जायेगी। कुल मिलाकर सेहत किंग का पूरा कोर्स करने के बाद आपके सभी सपने पूरे हो जायेंगे।

सेहत किंग कैसे प्राप्त करें?
अगर आप भी सेहत किंग मंगवाना चाहते हैं तो +91 9999 66 4344 पर फोन या व्हाट्सएप कर सकते हैं और अपना आर्डर बुक करवा सकते हैं। कम्पनी दवा भेजने का कोई चार्ज नहीं लेती, आॅल इंडिया फ्री होम डिलीवरी की सुविधा है। आॅन लाइन आर्डर करने के लिये इसी बेवसाइट से अपना आर्डर आज ही बुक करें।

Sehat King Logo White

VIDEO

leaf-free-img.png

सेहत किंग आयुर्वेदिक पाऊडर, कैप्सूल व प्रोटीन

सेहत का फार्मूला

Sehat King (Powder)

150g Powder
(One Month Pack)
MRP 840/-

Sehat King (Capsule)

60 Capsules
(One Month Pack)
MRP 1260/-

Sehat King (Pro)

900g Protein
(One Month Pack)
MRP 2250/-

leaf-free-img.png

सेहत किंग में मिश्रित

जड़ी-बूटियां और उनके फायदे

अश्वगंधा
हमारी बाॅडी में ताकत देने वाली जड़ी-बूटी है इसके सेवन से हमारी बाॅडी में एनर्जी आती है और ये हमारे शरीर में बनने वाले आलस्य को कम करता है जिससे हमारा शरीर चुस्त रहता है.
सिंघाड़ा
सिंघाडे़ में विटामिन-ए, विटामिन-सी, थायमाइन, कार्बोहाइडेट, टैनिन, सिट्रिक एसिड, रीबोफ्लेविन, एमिलोज पोषक तत्व पाये जाते हैं जो सेहत के लिये फायदेमंद होते हैं.
काली मूसली
स्टैमिना लौस, लो स्पर्म काऊंट, विभिन्न पाचन संबंधी डिस्आर्डर्स जैसे अपच, भूख गायब होना, कब्ज, लीवर की तकलीफ और खास तौर पर पीलिया में आराम देती है.
बहेड़ा (बीभीतकी)
बहेड़ा रस में मधुर, कषैला, गुण में हल्का, प्रकृति में गर्म, विपाक में मधुर होता है। यह त्रिदोषनाशक, उत्तेजक, धातुवर्धक, दर्द को नष्ट करने वाला है इसके सेवन से कब्ज व पेट के कीड़े खत्म होते है यह अमाशय को शक्तिशाली बनाता है और भूख को बढ़ाता है.
सौंफ
सौंफ में मौजूद फाइबर और अन्य पोषक तत्व आपके पाचन-तंत्र को मजबूत कर पाचन-क्रिया को आसान बनाते हैं। पेट से संबंधित समस्याओं के निदान के लिये आप खाना खाने के बाद थोड़ा सौंफ जरूर खायें. चाय जब भी पीयें उसमें सौंफ जरूर डालें, इससे आपकी पाचन-क्रिया दुरूस्त होगी.
सफेद मूसली
शरीर को शक्ति प्रदान करती है जो व्यक्ति थकान अधिक महसूस करते हैं, सफेद मूसली उनकी थकान को एनर्जी में कन्वर्ट करती है। कुपोषित शरीर को पोषण देती है.
शतावरी
आज के समय में बहुत लोग तनाव और मानसिक बीमारियों से ग्रसित हैं, जो कि अवसाद को परिभाषित करता है। ऐसा मस्तिष्क में होमोसाइस्टिन की वृद्धि के कारण होता है। शतावरी में उपस्थित फोलेट होमोसाइस्टिन की उत्पत्ति को नियंत्रित करता है.
काला तिल
इसमें मीथोनाइन और ट्रायप्टोफन नामक दो बहुत ही महत्वपूर्ण एमिनो एसिड्स होते हैं जो चना, मँूगफली, राजमा, चैला और सोयाबीन जैसे अधिकांश शाकाहारी खाद्य पदार्थों में नहीं होते। मीथोनाइन लीवर को दुरूस्त रखता है और काॅलेस्ट्रोल को भी नियंत्रित रखता है.
हरीतकी
आयुर्वेद में हरीतकी का काफी महत्व है इसे हरड़ भी कहा जाता है। इसके लगातार सेवन से भूख बढ़ती है और पाचन क्रिया भी मजबूत होती है। यह शरीर को हृष्ट-पुष्ट तो बनाता ही है साथ ही हमारे सौंदर्य को भी निखारता है.
अम्लाकी
ये एक बीज रहित फल है जिसका रसायन शरीर की सभी बीमारियों को दूर करता है। इसके सेवन से पाचन-संबंधी समस्याएं नही होती और शरीर की रोग-प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ाता है. इससे शरीर एनर्जेटिक और दिमाग तेज होता है.
Sehat King Logo White

Buy Get Soon

For Better Result

leaf-free-img.png

सेहत किंग सप्तधातुओं को बढ़ाकर
शरीर को फिट, तंदरूस्त और मतबूत बनाता है

Buy Online Sehat King

leaf-free-img.png

Customers Reviews

5/5
मेरा नाम पंकज राणा है मैं बचपन से ही काफी दुबला-पतला और कमजोर था। एक दिन मैने टी.वी. पर सेहत बनाने वाला कार्यक्रम देखा। उस कार्यक्रम में एक आदमी बहुत ही अच्छे ढंग से समझा रहा था कि आखिर हमारी सेहत क्यों नही बनती? उनकी बातों से मैं बहुत इम्प्रैस हुआ, ऐसा लग रहा था कि मानों वो मेरे ही दुबलेपन के बारे में बात कर रहे हो। फिर क्या था मैने तुरंत फोन उठाया और सेहत बनाने की दवा जो वो बता रहे थे उसका आर्डर कर दिया। दवा खाने के कुछ दिन बाद से ही मेरा वजन बढ़ने लगा और मैं मोटा हो गया लेकिन जैसे ही वो दवा मैनें छोड़ी, धीरे-धीरे मैं पहले से भी ज्यादा पतला हो गया। काफी दिनों तक बहुत निराश और परेशान रहा। हीनभावना घर करने लगी थी लेकिन वो कहावत है ना कि देर से आये, दुरूस्त आये, एक दिन यू-ट्यूब पर मैने सेहत किंग का प्रोग्राम देखा और फोन लगाया उनकी संस्था में, जब मंैने उन्हें अपनी सेहत घटने पूरी कहानी बताई तो उन्होंने मुझे विश्वास दिलाते हुए कहा कि पंकज जी आप केवल एक बार सेहत किंग का सेवन करें उसके बाद आप खुद फोन करके हमें धन्यवाद कहेंगे. और उनका ये कहना बिल्कुल सटीक साबित हुआ मैंने सेहत किंग का सेवन किया और मुझे गजब का रिजल्ट मिला, केवल 3 महीने में ही मेरा 15 किलो वजन बढ़ गया और मैंने जिम जाना भी शुरू कर दिया... और आज गर्व से कहता हूं थैक्यू सो मच सेहत किंग... थैंक्स....​
Pankaj Rana
Pankaj Rana
Rampur (UK)
5/5
ये बात लगभग एक साल पहले की है जब मेरी उम्र 21 साल थी और वजन 47 किलो... लोग मुझे बहुत चिढ़ाते थे हैंगर, पतला पापड़... जाने क्या-क्या कहते थे... फिर मंैने बाॅडी बनाने का फैसला किया और जिम ज्वाइन कर लिया। वहां कोच ने बताया कि सप्लिमेंट का सेवन किये बिना न तो वजन बढ़ेगा और ना ही बाॅडी बनेगी... फिर मैंने 4500 रूपये का सप्लीमेंट लिया और रोज जिम में पसीना बहाने लगा। अभी 10 ही दिन बीते थे कि मेरी तबीयत खराब रहने लगी, सांस फूलने लगा... चेहरे पर फुंसियां भी निकल आई... घरवाले मुझे डाॅक्टर के पास ले गये, डाॅक्टर ने बताया जो सप्लिमेंट मैंने खाया था ये सभी उसके साइड-इफेक्ट थे... उन्होंने बताया कि ज्यादातर सप्लिमेंट में कई तरह के कैमिकल व स्ट्राॅराइड मिले हुए होते हैं... जिनके दुष्प्रभाव अक्सर ही देखने को मिलते हैं। डाॅक्टर की सलाह से मैंने तुरंत ही वो सप्लिमेंट लेना बंद कर दिया और तबीयत ठीक होने के बाद दोबारा जिम गया और जिम कोच को सप्लिमेंट की पूरी कहानी बताई। तो जिम कोच ने कहा तुम एक काम करो आयुर्वेदिक प्रोडक्ट सेहत किंग लो, इससे तुम्हारा वजन भी बढ़ेगा और साइड इफेक्ट का तो प्रश्न ही नहीं उठता... ये बात तो मैं भी बखूबी जानता था कि आयुर्वेदिक दवाओं का कभी कोई साइड इफेक्ट नहीं होता... फिर क्या था मैंने सेहत किंग मंगवाया और उसका सेवन शुरू कर दिया और केवल 2 महीने में ही मेरा 9 किलो वजन बढ़ गया और जिम में मेरी बाॅडी भी बनने लगी... आज मेरी गर्लफ्रैंड भी मेरी बाॅडी की तारीफ करते नहीं थकती... थैंक्स.... टू... सेहत किंग।​
Dinesh
Dinesh Yadav
Faizabad (UP)
5/5
मेरा नाम संदीप है, मैं कॉलेज स्टूडेंट हूँ दोस्तों पहले मैं शारीरिक रूप से काफी कमजोर था, मेरा वजन कुल 47 किलो ही था। पूरे कॉलेज में लड़की तो छोड़ो, कोई लड़का भी मेरा दोस्त नहीं बनता था, पूरे काॅलेज में मैं कहीं भी जाता था तो सभी स्टूडेंट मेरा मजाक उड़ाते थे, पलता पापड़, हैंगर, सुकड़ी हड्डी और भी ना जाने क्या-क्या कहकर मुझे चिढ़ाते थे। सच बताऊं तो काॅलेज जाने का बिल्कुल भी मन नहीं करता था। एक दिन मंैने यू-ट्यूब पर सेहत किंग आयुर्वेदिक वेट गेनर पाउडर के बारे में देखा और उसके हैल्पलाइन नंबर 9999664344 पर कॉल करके मंैने वजन न बढ़ने और सेहत न बनने की पूरी जानकारी ली। पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद, मैंने अपना ऑर्डर बुक करा दिया। कुछ दिन बाद ही मुझे सेहत किंग घर बैठे मिल गया और मैंने उसका रोजाना नियमित सेवन चालू किया. सेहत किंग के रोजाना सेवन से कुछ ही दिनों में मेरी भूख बढ़ गई और मुझे अपनी बॉडी में एनर्जी महसूस होने लगी, दोस्तों लगभग 40 दिनों मे ही मेरे शरीर में इतना जबरदस्त बदलाव आया कि मैं खुद ये देखकर हैरान था. मेरा वजन जो कि पहले 47 किलो था वो अब 57 किलो हो चुका था। आज काॅलेज के कई लड़के मेरे दोस्त बन चुके हैं और आपको विश्वास नहीं होगा कि काॅलेज की सबसे सुन्दर लड़की आज मेरी गर्लफ्रैंड है. ये सब सेहत किंग लेने से हुआ. दोस्तों मैं इस मैसेज के माधयम से अपने उन सभी दोस्तों को जो दुबले-पतले हैं उन्हें कहना चाहूंगा कि बस आप एक बार विश्वास करके सेहत किंग लेना शुरू करो और मेरी तरह अपनी भी जिंदगी बदल डालो.. थैंक्स टू सेहत किंग...।​
Sandeep Sehat king
Sandeep Sharma
Ch. Dadari (HR)
leaf-free-img.png

Featured Brands

Get In Touch
Find Us
Follow Us

हमें पूरी उम्मीद है कि इस वेबसाइट में आपको आयुर्वेदिक औषधि सेहत किंग के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी, लेकिन फिर भी आपके मन में कोई प्रश्न हो तो या कुछ और भी जानना हो तो आप हमारे हैल्पलाइन नम्बर +91 9999 66 4344 पर बेझिझक काॅल करें, हमें आपकी सहायता करके खुशी होगी.

Send us a message

Sehat King King Ayurvedic Powder & Capsule 2020-21 All Rights Reserved
www.sehatking.com